खड्ड में नहाने उतरा 11वीं का छात्र, मिली दर्दनाक मौत

Sunday, Aug 04, 2019 - 08:16 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): निरमंड में जमा एक कक्षा के छात्र की खड्ड में डूबने से मौत हो गई। शनिवार देकर रात जे.सी.बी. की मदद से शव को खड्ड से निकाला गया। शव को निरमंड अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक छात्र की पहचान हरविंद्र निवासी पांकवा तुनन निरमंड के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार अरसू स्कूल का जमा एक कक्षा का छात्र स्कूल से घर लौटते समय नहाने के लिए खड्ड में उतरा। नहाते समय उफनती खड्ड में उसका पांव फंस गया, जिससे वह खड्ड से बाहर निकलने की बजाय पानी में समाता गया तथा कुछ ही देर बाद लापता हो गया।

जे.सी.बी. की मदद से निकाला छात्र का शव

जब कुछ अन्य स्कूली बच्चों व लोगों ने छात्र के डूबने की सूचना दी तो यह खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। इसके बाद आसपास के ग्रामीण इलाकों के लोग भी खड्ड के किनारे एकत्रित हुए और लापता छात्र को ढूंढने के प्रयास शुरू हुए। पुलिस के अुनसार बाद में खड्ड से छात्र के शव को जे.सी.बी. की मदद से निकाला जा सका।

छात्र की मौत से इलाके में छाया मातम

इस घटना से इलाके में मातम छा गया है और स्कूल में भी छात्र की दर्दनाक मौत पर शोकसभा का आयोजन किया जाएगा। उधर, एस.पी. गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद छात्र का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं एस.पी. गौरव सिंह ने आम लोगों से नदी-नालों के करीब न जाने की अपील की है।

Vijay