दर्दनाक हादसा : दोस्तों की आंखों के सामने ब्यास नदी में डूबा BSc का छात्र

Sunday, Sep 15, 2019 - 09:58 PM (IST)

नादौन: थाना क्षेत्र नादौन के तहत कोहला में एक 18 वर्षीय छात्र की ब्यास नदी में डूबकर मौत हो गई। मृतक बी.एससी. द्वितीय वर्ष का छात्र था। प्राप्त जानकारी के अनुसार रिलिम (18) दोपहर को अपने दोस्तों के साथ नदी किनारे नहा रहा था कि अचानक पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। इस दौरान दोस्तों ने उसे निकालने के लिए काफी मशक्कत की परंतु छात्र गहरे पानी में डूब गया, जिस पर दोस्तों ने शोर मचाया और सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस के एस.आई. चुनी लाल व नायब तहसीलदार मनोहर लाल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों व एन.डी.आर.एफ. की टीम ने युवक को देर शाम पानी से निकाला परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। एस.आई. एवं जांच अधिकारी चुनी लाल की टीम ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है।

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर एस.डी.एम. दिले राम धीमान भी मौके पर पहुंचे व पीड़ित परिवार को 20,000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की। क्षेत्र में उक्त घटना से शोक की लहर दौड़ गई है। पंचायत प्रधान बालक राम ने बताया कि युवक पढ़ाई में होशियार था व अन्य सामाजिक गतिविधियों में अक्सर भाग लेता था।

Vijay