गांव में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 30 पेटी शराब बरामद

Wednesday, Apr 24, 2019 - 11:05 PM (IST)

गग्गल (अनजान): पुलिस थाना गग्गल के तहत आते क्षेत्र मंदल में देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर सी.आई.ए. इंचार्ज गुलेरिया की अगुवाई में टीम ने दबिश देकर एक पशुशाला से 30 पेटी अवैध शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने जब आरोपी व्यक्ति के घर की तलाशी लेनी चाही तो ग्रामीणों ने टीम पर पथराव करने लगे। ग्रामीणों द्वारा पथराव करने से टीम लीडर के घायल होने की सूचना मिली है।

पुलिस छावनी में बदल गया गांव

वहीं स्थिति बिगड़ती देखकर क्राइम इन्वैस्टिगेशन टीम ने इसकी सूचना पुलिस थाना गग्गल व कांगड़ा को दी, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल आने से मंदल गांव पुलिस छावनी में बदल गया है। वहीं डी.एस.पी. कांगड़ा व एस.डी.एम. कांगड़ा भी मौके पर पहुच गए हैं। बताया जा रहा है कि जैसे ही टीम दुकान के बाद साथ लगती गऊशाला में रखी शराब को बरामद करने लिए आगे आई तो आरोपियों ने पथराव करना शुरू कर दिया। इससे पेटियों में रखी शराब की बोलतें टूट गईं, वहीं टीम इंचार्ज भी घायल हुए हैं।

देर रात तक मौके पर जुटी पुलिस टीम

बहरहाल देर रात तक पुलिस टीम मौके पर जुटी है और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इसकी पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. कांगड़ा विनोद धीमान ने बताया कि अभी पुलिस की कार्रवाई जारी है। उन्होंने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ नहीं कर सकता।

Vijay