कॉलेज के वार्षिक समारोह में MLA विक्रम जरियाल पर पथराव, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 06:18 PM (IST)

सिहुंता (ब्यूरो): डिग्री कॉलेज सिहुंता में वार्षिक समारोह के दौरान उस समय हड़कंप मच गया जब विधायक विक्रम जरियाल बतौर मुख्यातिथि वहां पर भाषण दे रहे थे। इस दौरान पीछे से मंच पर पत्थरबाजी हो गई। पिछली ओर से पत्थरों व इंटों के बड़े-बड़े टुकड़े मंच पर फैंके गए जोकि भाषण दे रहे विधायक विक्रम जरियाल के पास गिरे। अगर मंच के ऊपर चादर की छत न होती तो विधायक पथराव का निशाना बन सकते थे।

इस घटना पर तत्काल हरकत में आते सिहुंता पुलिस चौकी के प्रभारी सुरजीत गुलेरिया सहित पुलिस बल ने हमलावरों को पकडऩे का प्रयास किया परन्तु तब तक वे वहां से भाग चुके थे तथा पुलिस शरारती तत्वों की पहचान में जुटी है। विधायक ने अपना सम्बोधन जारी रखते हुए कहा कि विपक्षी सिहुंता ही नहीं कश्मीर सहित देश के अनेक स्थानों पर पत्थरबाजी करवा कर देश में माहौल खराब करते रहे हैं जोकि अब लगातार सत्ता से बाहर रहने के कारण बौखला गए हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर सिहुंता में कई बार हमले हुए हैं तो इनसे आम जनता में कितना भय होगा। उन्होंने कहा कि नफरत, पत्थरबाजी व हमले करके राजनीति में जनता का दिल नहीं जीता जा सकता। उन्होंने कहा कि विरोधियों को विचारधारा से मैदान में आना चाहिए न कि हिंसा करके। उन्होंने कहा कि भटियात में इस तरह के शरारती तत्वों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News