जखेवाल बीटन से चोरी हुआ ट्रक फगवाड़ा से बरामद, एक गिरफ्तार

Saturday, Oct 24, 2020 - 06:54 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): हरोली क्षेत्र के तहत गांव जखेवाल बीटन निवासी व्यक्ति का ट्रक गत रात्रि चोरी हो गया। ट्रक मालिक जब रात को करीब 12 बजे के करीब लघुशंका के लिए उठा तो उसने समय देखने के लिए अपना मोबाइल फोन देखा। मोबाइल फोन देखते ही वह सन्न रह गया कि मोबाइल फोन से ट्रक का जीपीएस अटैच होने के कारण मोबाइल पर उसने ट्रक को दौड़ते हुए पाया। यह बात उसने अपनी पत्नी को बताई, लेकिन पत्नी ने कहा कि हमारा ट्रक कौन ले जाएगा, आपको विश्वास नहीं है तो एक बार ट्रक को देख आओ।

घर से कुछ दूरी पर ही ट्रक खड़ा किया था। जब मालिक ट्रक देखने गया तो ट्रक गायब पाया। उसके बाद तुरंत इस बारे टाहलीवाल पुलिस चौकी में शिकायत की गई। उसके बाद बीटन निवासी द्वारा मोबाइल फोन से ट्रक की लोकेशन के अनुसार फगवाड़ा पंजाब में अपने रिश्तेदारों को सूचित किया गया। रात को रिश्तेदारों ने पुलिस की मदद से ट्रक चोरी करने वाले को ट्रक सहित जालंधर राजमार्ग पर फगवाड़ा के नजदीक एक गांव से पकड़ लिया।

एसएचओ हरोली मनोज कुमार पर आधारित टीम ने जक्खेवाल बीटन से चोरी हुए ट्रक को कुठारबीत निवासी से फगवाड़ा-जालंधर मार्ग से बरामद किया। आरोपी की पहचान सुनील कुमार पुत्र सुभाष चंद निवासी कुठारबीत के रूप में हुई है। आरोपी को हरोली की टीम ने जालंधर-पंजाब राजमार्ग से हिरासत में लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि ट्रक चोरी करने के मामले में कुठारबीत निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। चोरी हुआ ट्रक जालंधर राजमार्ग से पकड़ा गया है।

Vijay