बद्दी-नालागढ़ NH पर चोरी की बाइक की बस से टक्कर, एक की मौत

Wednesday, Dec 19, 2018 - 11:01 PM (IST)

बद्दी: बद्दी-नालागढ़ एन.एच. पर खेड़ा में बाइक चालक ने तेज रफ्तार में एक निजी संस्थान की बस को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना में संलिप्त बाइक चोरी की थी। मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर बाद नालागढ़-बद्दी रोड पर खेड़ा के पास नालागढ़ से बद्दी की तरफ तेज रफ्तार में जा रही बाइक (एच.पी. 39बी-5615) ने सामने से आ रही निजी संस्थान की बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद बाइक चालक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मलपुर के उद्योग के गेट के बाहर से चोरी की थी बाइक

डी.एस.पी. नालागढ़ चमन लाल ने घटनास्थल का दौरा किया और दुर्घटना के कारणों की जांच की। पुलिस की पड़ताल में खुलासा हुआ है कि मृतक जिस बाइक को चला रहा था, वह चोरी की थी। उसे करीब 4 दिन पहले बद्दी के तहत मलपुर के उद्योग के गेट के बाहर से चोरी किया गया था। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मृतक के मोबाइल के जरिए उसके बारे में जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस यह भी छानबीन कर रही है कि मृतक के पास चोरी की बाइक कहां से आई।

4 दिन पहले की थी शिकायत, दुर्घटना के बाद दर्ज किया चोरी का केस

बाइक मालिक ने इस संबंध में बद्दी पुलिस थाना में बाकायदा शिकायत दी थी लेकिन 4 दिन बीते जाने के बावजूद पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था लेकिन दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का मामला भी दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस को मृतक के पास से एक मोबाइल फोन व एक पर्स बरामद हुआ है, जिसमें से अश्विनी नाम के व्यक्ति का लाइसैंस मिला है। पुलिस ने जब लाइसैंस के आधार पर अश्विनी से संपर्क किया तो उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसका पर्स चोरी हुआ था और लाइसैंस भी उसी में था।

Vijay