इन्वेस्टर मीट पर औंधे मुंह गिरी प्रदेश सरकार : राणा

Wednesday, Dec 04, 2019 - 05:08 PM (IST)

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि इन्वेस्टर मीट पर सरकार औंधे मुंह गिर चुकी है।अब अपनी जगहंसाई से बचने के लिए कई हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट पर ढोल-नगाढ़े बजाकर व जनता का करोड़ों रूपए पानी की तरह बहा दिया। अब इसकी नाकामी पर सरकार बुरी तरह से घिर गई है। सरकार को यही समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए, क्योंकि न इन्वेस्टमेंट हुआ और न ही इन्वेस्टर आए।

उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट कार्यकर्ताओं का मेला रहा, जहां इन्वेस्टर की बजाये टूरिस्ट की तरह उद्योगपति आए और सैर कर चले गए। उन्होंने कहा कि इस इवेन्ट को करवाना महज बहाना था जबकि इसके जरिए केवल मात्र अपना प्रचार-प्रसार ही किया। उन्होंने कहा कि आयुर्वेद विभाग में दवा खरीद घपला हो गया। स्कूल यूनिफार्म में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की बू आ रही है तो हिमुडा में भूमि खरीद में बड़े पैमाने घोटाला हुआ है।

उन्होंने कहा कि अब इन्वेस्टर मीट छलावा ही साबित हुई है।जब कांग्रेस पार्टी इन मुद्दों को उठा रही है तो सरकार को इसमें भी कांग्रेस की ही गलती नजर आ रही है तथा सरकार की स्थिति खिसियानी बिल्ली, खंभा नोचने वाली हो गई है जबकि सरकार को जबाव देना चाहिए। इन्वेस्टर मीट की नाकामी से पर्दा उठने के बाद सरकार को अपनी गलती माननी चाहिए। अगर कोई गलती नहीं की है तो धरातल पर उतरे सकारात्मक परिणाम से जनता को अवगत करवाना चाहिए।

Edited By

Simpy Khanna