कांग्रेस के समय हुए विकास को देख बौखलाई BJP, 2 वर्षों से नहीं खोले भवनों के ताले

Tuesday, Sep 10, 2019 - 08:02 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): विधानसभा ज्वालामुखी में भाजपा सरकार 2 वर्षों के बाद भी कांग्रेस के समय में बनाए गए अधवानी में गऊशाला, खुंडियां कॉलेज व आईटीआई भवन के ताले खोलने में अभी तक असमर्थ रही है। यह बात ज्वालामुखी में प्रैस वार्ता में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पूर्व विधायक संजय रतन ने कही। उन्होंने कहा कि यदि एक महीने के अंदर-अंदर ज्वालामुखी क्षेत्र के नवनिर्मित भवनों के ताले सरकार नहीं खोलती है तो क्षेत्र की जनता के लिए कांग्रेस बड़े स्तर पर संघर्ष करेगी ताकि क्षेत्रवासियों को उनका हक दिलवाया जा सके।

2 वर्षों में विकास की एक भी ईंट नहीं लगा पाए रमेश धवाला

उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि स्थानीय भाजपा विधायक रमेश धवाला 2 वर्षों में भी ज्वालामुखी क्षेत्र में विकास की एक भी ईंट नही लगा पाए और अधवानी में निर्मित गऊशाला का ताला खोलने के लिए भाजपा के गौरक्षा समिति संगठन को आंदोलन करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गऊशाला बनकर तैयार है, जितने वहां पर पशु आश्रय ले सकते हैं उनकी व्यवस्था करें व अन्य के लिए भी प्रयासरत रहें लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है जोकि जनता के साथ विश्वासघात है।

जरूरत पड़ी तो हाईकोर्ट जाएगी कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में ज्वालामुखी विस क्षेत्र में विकास इतना ज्यादा हुआ है कि अब भाजपा के नेता उस विकास को देखकर बौखला गए हैं और जनता को कांग्रेस के समय में बनाई गई योजनाएं समर्पित नहीं करना चाहते है। यही वजह है कि नवनिर्मित भवनों के ताले 2 वर्षों बाद भी नहीं खुले हैं। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो जनता के हित के लिए कांग्रेस उच्च न्यायालय में जाने से भी पीछे नहीं रहेगी। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन दीपक चौहान, जिला उपाध्यक्ष राजिन्द्र राणा, युकां अध्यक्ष नीरज शर्मा, दिव्यांशु भूषण, सुरेन्द्र काकू, अश्वनी व अन्य मौजूद रहे।

Vijay