प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने हमीरपुर में किया ऑफिस का उद्घाटन

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 05:00 PM (IST)

हमीरपुर : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने 7 जुलाई शुक्रवार को हमीरपुर में जिला कांग्रेस ऑफिस का उद्घाटन किया। कुलदीप सिंह राठौर ने रॉयल होटल सलासी में एक मीटिंग में भोरंज के शहीद अंकुश ठाकुर की स्मारक समिति बनाई गई थी जिसकी पहली बैठक संपन्न हुई। बैठक में शहीद अंकुश ठाकुर स्मारक समिति बनाने के लिए एस्टीमेट बनाया गया है जिसका जल्द ही कार्य शुरु होगा। इसी बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रेस वार्ता का संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल रेजिमेंट बननी चाहिए क्योंकि जिस तरह भारी संख्या में प्रदेश के युवा भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं और देश की रक्षा में शहादत को प्राप्त हो रहे हैं। आज प्रदेश के नौजवान वीरों नें परमवीर चक्र तक अपने नाम किए हैं। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल रेजिमेंट बनाने के इस मुद्दे को उठाएं कांग्रेस पार्टी उनका समर्थन करेगी। कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी पर घेरते हुए कहा कि जब देश में कोरोना महामारी ने अपने पांव भी नहीं पसारे थे तो राहुल गांधी पहले से कहते आ रहे थे कि कोरोना आ रहा है, लेकिन बीजेपी की सरकार ने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया और मध्यप्रदेश में सरकार को गिराने में मशरूफ रही। राठौर ने कहा कि जिस तरह प्रदेश सरकार ने एक तरफ कोविड फंड के नाम पर लोगों से फंड जमा किया और दूसरी तरफ कोरोना काल में स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों के खिलाफ मुकद्दमे दर्ज हो रहे हैं, लेकिन बीजेपी के नेता कोरोना नियमों का उल्लंघन कर कोरोना कैरियर का काम कर रहे हैं, लेकिन उन पर प्रदेश सरकार कोई मुकद्दमा दर्ज नहीं कर रही है। राठौर ने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए लेकिन बीजेपी अपने कार्यक्रमों में मशगुल रही। 

राठौर ने कहा कि जिस तरह कोरोना काल में कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं से निरंतर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तालमेल बिठाया है उसी तरह भविष्य में भी वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग करके पार्टी को मजबूत किया जाएगा। राठौर ने हाल ही में गलोड़ खास से शहीद हुए रोहिन कुमार के परिजनों से उनके घर पर मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि रोहिन कुमार की शहादत पर उनको गर्व है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा, बड़सर विस क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार, कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा, प्रेम कौशल, सचिव कमल पठानिया सहित अन्य पदाधिकारी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News