ठीक होकर अपनों के बीच लौटे प्रदेश BJP प्रवक्ता अजय राणा, सांझा किया दर्द

Tuesday, Sep 11, 2018 - 05:02 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल भाजपा प्रवक्ता अजय राणा पीजीआई से ठीक होकर अपने गृह क्षेत्र सुंदरनगर में सकुशल लौट आए हैं। भाजपा समर्थकों का उनके घर में मिलने को लेकर तांता लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर मीडिया से रू-ब-रू होते हुए अजय राणा ने कहा कि वह पिछले दिनों एक ऐसी विपत्ति में फंस गए थे। जिससे प्राण पंखेरूओं पर बन आई। सच कहूं तो मौत के मुंह से वापिस आया हूं। राणा ने अपना दर्द सांझा करते हुए कहा कि मैं इस लड़ाई को अकेला लड़ने में असहाय था। विपत्ति जब आती है तो वह कारण लेकर नहीं आती, बल्कि एक खौफजदा माहौल लेकर आती है। यह सुना था पर इसका साक्षी बनकर स्वंय देख चुका हूं। उन्होंने कहा कि वह ऐसी स्थिति में बिल्कुल असहाय व मरणासन्न पर थे। 

इस अवस्था में जब राणा के लिए सब मित्रों, लोगों व परिवार के लोगों ने जब एक स्वर से प्रार्थना की। जिसके परिणाम स्वरूप आज वह आप के बीच सांस ले पा रहे है। जहां दलील अपील व दवाई ने काम करना बंद कर दिया था। वहां दुआ इस प्राण घातक संकट को विफल करने में सफल हुई। इस संकट से उभारने में मित्रों, सहयोगी, सज्जनों परिवार के लोगों के अलावा ऐसे लोग भी प्रार्थना कर रहे थे। जिनसे राणा कभी मिला नहीं। इस में कोई संदेह नहीं की प्रार्थना बहुत शक्तिशाली होती है। इसके उदाहरण आप सब हैं और राणा उसके परिणाम के रूप में आपके समक्ष हैं। 

इसके लिए राणा ने स्वयं को आप सबका ऋणी बताया है और आभार व्यक्त किया है। राणा ने कहा कि वह कभी यह कर्ज नहीं उतार पाएंगे। इस लड़ाई को लड़ने में आप ने मुझे बहुत ऊर्जा व शक्ति दी है। जो अतुल्यनीय, अकल्पनीय, अविस्मरणीय व अविश्वसनीय है। राणा ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व मु यमंत्री ठाकुर जयराम, केंद्रीय स्वस्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा व पूर्व मु यमंत्री धूमल व सरकार के अन्य मंत्रियों व स्थानीय विधायक राकेश जंवाल का हार्दिक धन्यवाद किया है। उन्होंने अंत में यह पंक्तियां गुनगुनाई कि अजीब तेरी माया अजीब तेरा खेल। छछूंदर के सर पर चमेली का तेल।

 

Ekta