आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘LoveRatri’ की शूटिंग शुरू, सल्लू ने किया Tweet

Tuesday, Mar 06, 2018 - 06:39 PM (IST)

शिमला: पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के पोते व प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि की शूटिंग का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में आयुुष शर्मा ने फिल्म का पहला शॉट दिया। शॉट देने के बाद आयुष शर्मा खासे उत्साहित हैं और इस मौके के लिए उन्होंने सलमान खान को थैंक्यू कहा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पहला दिन आनंदमय रहा। फिल्म लवरात्रि में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री वारिना हुसैन हैं। वह भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

5 अक्तूबर तक रिलीज होगी फिल्म
सलमान खान ने फिल्म लवरात्रि का एक फोटो भी ट्विटर पर डाला है, जिसमें अभिनेता आयुष शर्मा बाइक चला रहे हैं और अभिनेत्री वारिना हुसैन मुस्कान देते हुए आयुष शर्मा को देख रही हैं। इस फिल्म के रिलीज होने की प्रस्तावित तिथि 5 अक्तूबर रखी गई है। आयुष शर्मा बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। बीते वर्ष दिसम्बर माह में अभिनेता सलमान खान ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म लवरात्रि का निर्माण करने व आयुष शर्मा को बतौर अभिनेता लिए जाने की घोषणा की थी। यह फिल्म सलमान खान की होम प्रोडक्शन एस.के.एफ. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जाएगी। फिल्म लवरात्रि सलमान खान की होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जाने वाली 5वीं फिल्म होगी। 

सलमान खान ने की थी घोषणा
उल्लेखनीय है कि सलमान खान पहले ही अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लांच करने की बात कर चुके थे और अब सलमान खान ने फिल्म लवरात्रि से अपने जीजा आयुष शर्मा का बॉलीवुड में डैब्यू करवाने की घोषणा की है। सलमान खान द्वारा किए गए ट्वीट को अर्पिता ने भी शेयर किया है और वह अपने पति की पहली फिल्म की घोषणा पर खासी उत्साहित हैं। गौरतलब है कि आयुष शर्मा और अर्पिता का विवाह वर्ष 2014 में हुआ था।