ढालपुर मैदान में खेलकूद प्रतियोगिता, खो-खो, वालीबाल और कबड्डी में छाया शिमला

Sunday, Sep 15, 2019 - 07:40 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू जिला मुख्यालय के ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में 4 दिवसीय अंडर-19 छात्र वर्ग की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन कड़े मुकाबले देखने को मिले। इस प्रतियोगिता में 12 जिलों व 5 स्पोर्ट्स होस्टल के करीब 850 छात्र खिलाड़ी अपना दमखम दिखा रहें है। राज्य निदेशक शारीरिक शिक्षा प्रीतम सिंह धौंटा ने बताया कि खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन खो-खो, कबड्डी, वालीबाल, बास्केटबाल व बैटमिंटन आदि के मैच हुए। इसमें शिमला ने खो-खो, वालीबाल और कबड्डी के मैचों में बढ़त बनाई।

शिमला ने खो-खो में सोलन को और कबड्डी में सिरमौर और वालीबाल में मंडी को हराया जबकि बास्केटबाल के सैमीफाइनल मैच में हमीरपुर ने ऊना को और मंडी ने सिरमौर को हराया। वहीं फाइनल मैच में मंडी ने हमीरपुर को मात दी। बैटमिंटन में ऊना और हमीरपुर के मध्य मैच खेला जाएगा।

दूसरी ओर होस्टल के बास्केटबाल के फाइनल मैच में पपरोला होस्टल ने मंडी को हराया। कबड्डी में बिलासपुर होस्टल ने शिमला को और वालीबाल में शिमला ने मत्याना होस्टल को 3-0 से हराकर जीत हासिल की। इस प्रतियोगिता के समापन अवसर के मुख्यातिथि बंजार विधायक सुरेन्द्र शौरी होंगे जो विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करेंगे।

Vijay