स्पोर्ट्स एंड एंटी ड्रग्स एसोसिएशन ने CM से की मुलाकात, इस खास मकसद के लिए दिया न्यौता

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 06:04 PM (IST)

शिमला (योगराज): स्पोर्ट्स एंड एंटी ड्रग्स एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से ओक ओवर में भेंट की। इस प्रतिनिधिमंडल की अध्यक्षता एसोसिएशन के चेयरमैन बलदेव तोमर ने की इस मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को आने वाले 16 और 17 नवम्बर को होने जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए निमंत्रण दिया। यह प्रतियोगिता बिशप कॉटन स्कूल शिमला में आयोजित करवाई जा रही है।
PunjabKesari, Player Dress Launching Image

मुख्यमंत्री ने क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों की ड्रैस का अनावरण भी किया और सभी तैयारियों को लेकर चर्चा भी की। चेयरमैन बलदेव तोमर ने बताया कि यह आयोजन अंतरराष्ट्रीय स्तर का रहने वाला है और इस क्रिकेट प्रतियोगिता से ‘‘हिट हिमाचल ड्रग फ्री हिमाचल’’ को प्रमोट किया जाने वाला है और कायक्रम में मुख्यमंत्री एंटी ड्रग्स मिशन को लेकर शपथ भी दिलाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री फाइनल मैच का शुभारंभ 17 नवम्बर को करेंगे और स्वयं भी प्रतियोगिता में बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी करेंगे। उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल स्टैंडर्ड के अंपायर इन मैचों में भाग लेने जा रहे हैं। मैचों में लाइटों वाली बेल का भी प्रयोग किया जाने वाला है।

प्रतियोगिता में 4 टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं। इसमें राज्यपाल एकादश, मुख्यमंत्री एकादश, चेयरमैन एकादश और प्रैस एकादश के बीच मैच खेले जाएंगे। स्पोर्ट्स एंड एंटी ड्रग्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल ने हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव डॉ. श्रीकांत बाल्दी से सचिवालय शिमला में भेंट की और उन्हें भी प्रतियोगिता का निमंत्रण दिया। प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, उपाध्यक्ष कर्ण नंदा, महामंत्री हरदयाल भारद्वाज, जगदीश शर्मा, संजीव रेटका, सुनील मेहता, दिनेश शर्मा, अमर व नरेश चौहान उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News