दीवाली के मौके पर कांगड़ा वासियों के लिए HRTC ने चलाईं स्पैशल बसें

Saturday, Oct 26, 2019 - 05:19 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): दीवाली पर्व पर बाहरी राज्यों से अपने घर जिला कांगड़ा आने वाले लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि एचआरटीसी की ओर से स्पैशल बसें शुरू की गई हैं। निगम प्रशासन के अनुसार दिल्ली व चंडीगढ़ के लिए 6 स्पैशल बसें शुरू की गई हैं। यह सेवा 24 अक्तूबर से शुरू की गई है तथा 30 अक्तूबर तक ऑन डिमांड उपलब्ध रहेगी। दीवाली पर्व पर भी दिल्ली के लिए 4 और चंडीगढ़ के लिए 2 स्पैशल बसें शुरू की गई हैं। उन्होंने बताया कि 24 अक्तूबर से स्पैशल बस सेवा शुरू की गई है। वहीं उन्होंने कहा कि 30 अक्तूबर तक ऑन डिमांड स्पैशल बस सेवा उपलब्ध रहेगी।

गौरतलब है कि जिला कांगड़ा से संबंधित कई लोग बाहरी राज्यों में कार्यरत हैं जोकि दीवाली पर्व पर अपने घरों को आते हैं, ऐसे में फैस्टीवल सीजन में बसों में अधिक भीड़ की वजह से लोगों को घर आने में परेशानी न हो, इसके लिए निगम ने स्पैशल बसें शुरू की हैं।

आरएम एचआरटीसी धर्मशाला पंकज चड्डा ने बताया कि सामान्य बसों के अतिरिक्त दिल्ली व चंडीगढ़ से प्रतिदिन 5 से 6 बसें प्रतिदिन यहां पहुंच रही हैं। एक वोल्वो बस भी चंडीगढ़ से धर्मशाला शुरू की गई है। फैस्टीवल सीजन के दौरान हमारा यह प्रयास रहेगा कि अड्डा इंचार्ज से संपर्क बनाकर यात्रियों को सुविधाजनक परिवहन सेवा उपलब्ध करवाई जाए।

Vijay