बिलासपुर के नवनियुक्त SP पहुंचे मां नयना के दरबार, बोले-नशे के सौदागरों पर कसेंगे लगाम

Tuesday, Feb 11, 2020 - 08:56 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): जिला बिलासपुर के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने कहा कि बिलासपुर में नशे के कारोबारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि नशे के सौदागरों के खिलाफ व्यापक कार्रवाई के लिए तैयार रहें और किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पंजाब और हिमाचल सीमा पर बढ़ रही नशे की तस्करी पर भी लगाम लगाई जाएगी ताकि हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ जिला बिलासपुर में नशाखोरी के खिलाफ व्यापक कार्रवाई हो सके। यह बात उन्होंने माता श्रीनयनादेवी के दर्शन करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत में कही।

एसपी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार बड़ी तेजी से फैल रहा है और जिला बिलासपुर भी इससे अछूता नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पंजाब सीमा के साथ सटे थाना कोट का भी दौरा करेंगे और पुलिस कर्मियों को पंजाब और हिमाचल सीमा पर चौकसी बढ़ाने के निर्देश जारी किए जाएंगे ताकि जो नशे का कारोबार पंजाब से हिमाचल में चल रहा है उस पर पूरी तरह से लगाम कसी जा सके।

वहीं एसपी से इस दौरान मंदिर का दौरा भी किया और कहा कि मां नयना के दरबार में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा का ध्यान रखना व कानून व्यवस्था बनाए रखना यह पुलिस का जिम्मा है। उन्होंने कहा कि वह श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु नवरात्रों के दौरान और आम दिनों में भी कृतसंकल्प रहेंगे। इस मौके पर डीएसपी नयना देवी संजय शर्मा चौकी प्रभारी नीलम शर्मा, होमगार्ड के इंचार्ज मंगत कुमार और पुजारी ललित मोहन भी मौजूद थे। मंदिर न्यास की तरफ से एसपी को माता की चुनरी और प्रशाद भेंट किया गया।

Vijay