CM के दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासन ने कसी कमर, SP ने जांची सुरक्षा व्यवस्था

Friday, Aug 03, 2018 - 07:29 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): 15 अगस्त को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रस्तावित इंदौरा दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासन ने कमर कसना शुरू कर दी है। इसको लेकर शुक्रवार बाद दोपहर को जिला पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल ने इंदौरा क्षेत्र में जनसभा को लेकर पर्याप्त व उचित विभिन्न संभावित स्थानों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था व अन्य महत्त्वपूर्ण पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस व स्थानीय प्रशासन के साथ चर्चा की व उचित दिशा-निर्देश दिए।

उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी रिपोर्ट
एस.पी. ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में प्रदेश सरकार के राज्य स्तरीय कार्यक्रम की रूपरेखा के मद्देनजर उन्होंने कार्यक्रम के लिए स्थान निर्धारित करने के लिए कुछ मैदानों को देखा है, जिसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। ज्ञात रहे कि उक्त कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इस दौरान पुलिस विभाग की विभिन्न टुकडिय़ां परेड करेंगी व मुख्यमंत्री को सलामी देंगी।

पंजाब व जम्मू की सुरक्षा एजैंसियां भी अलर्ट
एस.पी. ने बताया कि बॉर्डर एरिया होने के चलते यह क्षेत्र संवेदनशील श्रेणी में आता है और सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं तथा पंजाब व जम्मू कश्मीर पुलिस बलों का सहयोग लिया जा रहा है।

ये रहे मौके पर मौजूद
इस अवसर पर उनके साथ एस.डी.एम. गौरव महाजन, एस.डी.पी.ओ. नूरपुर नवदीप सिंह, थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया, अतिरिक्त थाना प्रभारी मोहिंद्र शर्मा, भाजपा नेता कुलदीप कीपा विशेष रूप से उनके साथ रहे।

Vijay