Youtube पर छाया हिमाचल का गबरू, खूब हिट हो रहा पहला गाना ‘छडी गई गोरिए तू’

Monday, Sep 16, 2019 - 07:02 PM (IST)

बिलासपुर: हिमाचल में प्रतिभा की कमी नहीं है, जरूरत है तो सिर्फ इसे पहचानने की। प्रदेश से एक के बाद एक उम्दा कलाकार निकल रहे हैं जो पहाड़ी गानों से लेकर पंजाबी और बॉलीवुड गानों में अपनी धाक जमाए हुए हैं। ऐसे ही उभरते कलाकारों में एक हैं जिला बिलासपुर के जितेंद्र भाटिया, जो अपने पहले सैड सॉंग की बदौलत इन दिनों यूट्यूब पर खूब छाए हुए हैं।

यूट्यूब पर छा रहा जितेंद्र का ‘छडी गई गोरिए तू’
वैसे तो जितेंद्र ने खुद कई पहाड़ी गाने लिखे हैं और कई स्टेज शो के लिए एक्टिंग के साथ-साथ स्क्रिपटिंग भी की है। उनके लिखे इन्हीं गानों में से एक पहाड़ी सैड सॉंग ‘छडी गई गोरिए तू’ है, जिसे जितेंद्र ने अपनी आवाज में गाया है। जितेंद्र की मेहनत का परिणाम ये निकला की गाना यूट्यूब पर खूब हिट हो रहा है।



जितेंद्र को बचपन से है सिंगिंग और एक्टिंग का शौक
बिलासपुर जिला की झंडूता तहसील के छोटे से गांव घंडीर के रहने वाले जितेंद्र शौक से सिंगर और पेशे से एक छोटे से व्यापारी हैं। उनका कहना है कि बचपन से ही उन्हें एक्टिंग और सिंगिंग का शौक रहा है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की और जहां भी मौका मिलता, वो अपनी प्रतिभा दिखाने में लग जाते। लेकिन अब जाकर उनके हुनर को पहचान मिली है। बेहद सुरीली आवाज में जितेंद्र का गाना यूट्यूब पर हिट हो रहा है। ऐसे में हम भी दुआ करते हैं कि जितेंद्र भाटिया उर्फ सोनू बुलंदियों को छुए और दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करे।

Prashar