ससुराल में आपे से बाहर हुए जमाई राजा, पत्नी ने ऐसे सिखाया सबक

Wednesday, Nov 14, 2018 - 03:48 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): उपमंडल अम्ब के तहत धुसाड़ा में मंगलवार देर सायं एक दामाद द्वारा ससुराल में शराब पीकर हंगामा करने पर उसे हवालात में रात काटनी पड़ी। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बाल डाकघर खुरवाईं मोमन्यार का रहने वाला एक व्यक्ति अपने ससुराल धुसाड़ा आया हुआ था। उसकी पत्नी पहले से ही अपने मायके में थी। देर सांय आरोपी व्यक्ति ने शराब पीकर ससुराल में हंगामा शुरू कर दिया और अपनी पत्नी व सास को गालियां देने लगा, जिससे आस-पड़ोस के लोग भी वहां एकत्रित हो गए। परिवार और लोगों ने दामाद को समझाने के बहुत प्रयास किए लेकिन नशे में धुत्त व्यक्ति आपे से बाहर था, जिससे तंग आकर उसकी पत्नी ने अम्ब थाना में इसकी सूचना दी।

पुलिस कर्मी से ही उलझ पड़ा व्यक्ति
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस दल को भी उक्त व्यक्ति को काबू करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। यहां तक कि वह पुलिस कर्मी से ही उलझ पड़ा। बताया जा रहा है कि आरोपी ने गत दिनों अपनी पत्नी के साथ इस कदर मारपीट की है कि महिला के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इसी के चलते महिला अपने मायके आ गई थी परन्तु उसने ससुराल में आकर भी हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया और कथित रूप से मरने-मारने पर उतारू हो गया।

आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध सी.आर.पी.सी. की धारा 107-51 के तहत कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

Vijay