महेश्वर सिंह बोले- हर इंसान का कुछ ना कुछ आधार Sukhram का कितना ये वक्त बताएगा

Saturday, Mar 30, 2019 - 01:13 PM (IST)

कुल्लू(दिलीप ठाकुर): पूर्व सांसद एंव विधायक महेश्वर सिंह ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि युग बदल गया है और चौकीदार की जरूरत सभी देशवासियों को है। उन्होंने अपने परिवार का उदाहण देते हुए कहा कि 1660 से लेकर राज जगत सिंह ने भगवान रधुनाथ को राज गद्दी पर रखा था। इसके बाद छड़ीबरदार के तौर चौकीदारी की और उन्होंने कहा कि राज शब्द मेरा पीछा नहीं छोड़ रहा है और हम चौकीदार की औलाद है जिससे छोटे और बड़े की बात नहीं हम सब चौकीदार है।

उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा में पंडित सुखराम अनुभवी और सौग्यशाली है और मैं गलती नहीं कर रहा हूं तो पंडित सुखराम ने 4 बार पाला बदला और हर बार जनता ने उनका साथ दिया है। उन्होंने कहा कि हर इंसान का अपना आधार होता है और सुखराम का कितना है इस बार के चुनावो में बक्त बताएगा। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम के कांग्रेस में शामिल परभाजपा नेता अस्समेंट करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों को लेकर उम्मीदवार को लेकर पहल की है और जिससे भाजपा पूरे जोश के साथ लोकसभा चुनावों में जुट गए है।

जिससे जिससे मोर्चा प्रकोष्ठों व महिला सम्मेलन व युवा सम्मेलन किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि कुल्लू मंडल में 31 मार्च को मैं भी हूं चौकीदार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कुल्लू मंडल के सभी भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या भाग लेगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 6,7,8 मई को कुल्लू जिला में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

kirti