कुछ अधिकारी रंग बदलने में गिरगिट से भी तेज: भूषण

Tuesday, Jul 10, 2018 - 02:53 PM (IST)

चम्बा : स्थानीय सर्किट हाऊस चम्बा में आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक युवा कांग्रेस चम्बा के अध्यक्ष कपिल भूषण ने की। बैठक में कांगड़ा-चम्बा लोकसभा के प्रवक्ता अरुण शर्मा, महासचिव अनिल कुमार व जिला सोशल मीडिया प्रभारी ललित भूषण विशेष तौर पर उपस्थित रहे। बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सरकारी कार्यालयों में हो रहे दुव्र्यवहार का कड़ा विरोध किया गया।

उन्होंने कहा कि कुछ सरकारी अधिकारी इस बात को शायद भूल गए हैं कि उनका कार्य सभी की बातों को सुनना व अपने कार्य को निष्पक्षता पूर्वक अंजाम देना है लेकिन अफसोस की बात है कि कुछ अधिकारी गिरगिट से भी तेजी से रंग बदल चुके हैं। युवा कांग्रेस ने कहा कि ऐसे अधिकारी यह बात ध्यान में रखें कि कांग्रेस की युवा ताकत ने अगर उनके खिलाफ पोल खोलो अभियान छेड़ा तो उनके लिए परेशानी की स्थिति पैदा हो सकती है। बैठक में युवा कार्यकारिणी के विस्तार की जानकारी देते हुए कपिल भूषण ने बताया कि युवा कांग्रेस के प्रैस सचिव का जिम्मा जितेंद्र शर्मा को सौंपा गया है। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी लोकसभा चुनावों में युवा कांग्रेस हर बूथ पर युवाओं को अपने साथ जोड़ेगी।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि अगली ब्लॉक की बैठक जिला परिषद वार्ड जडेरा में की जाएगी जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष कपिल भूषण करेंगे। इस बैठक में ब्लॉक युवा कांग्रेस के महासचिव हरीश नरयाल, शहरी युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष शाकिर अली शाह, पंकज, सचिव राजेंद्र, सूरज राणा, विशाल बेनीवाल, नवजोत जोशी, भुवनेश कटोच, हेमराज, ङ्क्षडपल ठाकुर, अशोक कुमार, दूनीचंद, लक्की शर्मा, गुलाम नबी, सचिन शर्मा, दीपक डोगरा, विशाल सिंह, शफी, भूपेंद्र, नरेश कुमार, अवनीश कुमार, रविंद्र कपूर, हिमांशु, अब्बास, ओम प्रकाश, अनिल कुमार, विजय कुमार, जीतू राम, मनोज कुमार व व्यास देव सहित अन्य युवाओं ने बैठक में भाग लिया। 
 

kirti