दोस्तों के साथ बाइक पर घर जा रहे सैनिक को ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Sunday, Dec 24, 2017 - 01:35 AM (IST)

गगरेट: भारतीय सेना में तैनात विकास खंड गगरेट के मवासिंधियां गांव के एक सैनिक की शुक्रवार रात्रि अम्बोटा गांव में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। परिजन उसे गंभीर अवस्था में होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसने रात करीब डेढ़ बजे दम तोड़ दिया। गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मवासिंधियां गांव का 20 वर्षीय साहिल पुत्र सुरेन्द्र सिंह शुक्रवार रात्रि अपने 2 दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात करीब साढ़े 8 बजे अपने घर मवासिंधियां जा रहा था। 

बाइक के सामने अचानक आ गया बेसहारा बैल
बाइक जैसे ही अपने नौनिहाल के गांव अम्बोटा पहुंची तो अम्बोटा स्कूल के समीप एक बेसहारा बैल उसकी बाइक के आगे आ गया और बाइक उससे टकरा गई, जिस कारण तीनों सड़क पर गिर गए। स्थानीय लोगों ने उस समय एम्बुलैंस भी मंगवाई लेकिन उस समय तीनों की हालत इतनी गंभीर नहीं लग रही थी, जिसके चलते कुछ लोग उन्हें लेकर उनके घर मवासिंधियां चले गए। वहां पर अचानक उसकी तबीयत बिगडऩी शुरू हुई तो परिजन उसे गगरेट अस्पताल ले आए जहां पर डाक्टरों ने उसकी स्थिति नाजुक बताई। इस पर परिजन उसे होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां पर उसकी मौत हो गई। 

डेढ़ साल पहले ही हुआ था सेना में भर्ती
साहिल करीब डेढ़ साल पहले ही भारतीय सेना में भर्ती हुआ था और इन दिनों छुïट्टी पर घर आया हुआ था। साहिल के परिजन उसकी शादी करने के लिए लड़की ढूंढ रहे थे लेकिन इससे पहले ही मौत ने उसे दबोच लिया। शनिवार को गगरेट पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया। एस.एच.ओ. बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।