ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक की मौत, मानसिक तौर पर था परेशान(Pics)

Saturday, Sep 14, 2019 - 11:42 AM (IST)

इंदौरा (अजीज) : शनिवार तड़के एक 65 वर्षीय पूर्व सैनिक की जालंधर से जम्मूतवी जा रही एक ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना जालंधर - जम्मूतवी वाया पठानकोट रेलमार्ग पर 105/9 कि.मी. निकट मोहटली फाटक के 3:15 पर पेश आई। बताया जा रहा है कि मृतक पिछले 4-5 सालों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और कई बार बिना बताए ही घर से कहीं भी चला जाता था।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस चौकी कंदरोड़ी प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि घटना के कुछ देर बाद ही ट्रैकमैन ने उक्त स्थान पर एक अज्ञात शव पड़ा होने की सूचना दी। जिस पर वे घटनास्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। मृतक की पहचान तिलक राज पुत्र बिहारी लाल, निवासी गांव हरयाल, तहसील व जिला पठानकोट (पंजाब ) के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि उसकी यहां मोहटली में भी रिश्तेदारी थी और शायद वह यहां आया था। वहीं रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है। ऊधर मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है व पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल रेलवे पुलिस सी.आर.पी.सी. 174 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर कारवाई अमल में ला रही है।

Edited By

Simpy Khanna