सोलन गोलीकांड: आरोपी की निशानदेही पर पुलिस को मिला यह सबूत

Wednesday, Aug 23, 2017 - 01:22 AM (IST)

सोलन: शामती में जिम ट्रेनर लक्की की हत्या मामले में गिरफ्तार विपिन उर्फ स्वीटी को पुलिस मंगलवार को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई। वहां पर पुलिस ने पूरी घटना को लेकर जानकारी हासिल की। इसके बाद उसे उस स्थान पर भी ले जाया गया, जहां पर वे हत्या में प्रयोग की गई कार को पार्क करके फरार हुए थे। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के बाद तोड़ी गई कार की नंबर प्लेट भी राजगढ़ रोड से बरामद कर ली है। इस नंबर प्लेट को तोडऩे के बाद मिट्टी में दबाया गया था। 

आरोपी ने पुलिस को दी पूरी जानकारी
जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 7 बजे सोलन सदर थाना की टीम सब इंस्पैक्टर हंसराज के नेतृत्व में आरोपी को निशानदेही के लिए राजगढ़ रोड ले गई थी। इसी दौरान आरोपी ने पुलिस टीम को घटनास्थल से लेकर फरार होने वाले स्थान तक की पूरी जानकारी दी। पुलिस की एक टीम को अन्य 2 आरोपियों के संभावित ठिकानों की ओर दबिश देने के लिए भेजा जा रहा है। एस.पी. मोहित चावला ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के दौरान प्रयोग की गई कार को पार्क करने के दौरान तोड़ी गई नंबर प्लेट को बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ चल रही है।

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा 
वहीं अभी तक पुलिस लक्की की हत्या के कारणों का खुलासा करने में नाकाम साबित हो रही है। पहले हत्या आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से ही लक्की की हत्या के कारणों पर से पर्दा उठने की उम्मीद थी लेकिन अभी तक पुलिस इस दिशा में कुछ खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस अन्य 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की सही वजह सामने आने की बात कह रही है, वहीं अन्य 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सोलन पुलिस लगातार हरियाणा व दिल्ली पुलिस के संपर्क में है।