पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तोड़ी चिट्टा तस्करों की कमर

Saturday, Apr 27, 2019 - 03:50 PM (IST)

सोलन (अमित): सोलन पुलिस की मुस्तैदी ने नशा तस्करों व नशे का सेवन करने वालों की कमर तोडऩा शुरू कर दी है। पुलिस के जबरदस्त अभियान को शुक्रवार को कामयाबी मिली। जब पुलिस ने कुछ ही घंटों के अंदर चिट्टे के 4 मामलों में 6 लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इन आरोपियों से चिट्टे के अलावा पुलिस ने चरस, अफीम भी बरामद करने में कामयाबी हासिल की है, वहीं पुलिस के अनुसार पकड़े गए इन आरोपियों में एक सरकारी स्कूल का अध्यापक भी है।

आरोपियों में एक सरकारी स्कूल का अध्यापक

पुलिस के अनुसार कालाघाट में पुलिस ने एक कार में जा रहे 2 युवकों को जब रोककर चैक किया तो उनके पास से नशे का सामान बरामद हुआ। पंकज निवासी जुब्बल, हरदेव उर्फ हनी निवासी बेर खास सोलन के पास से 3.32 ग्राम चरस, 2.57 ग्राम अफीम तथा 0.25 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इनमें पंकज सरकारी स्कूल में बतौर अध्यापक तैनात है।

मझगांव निवासी से चिट्टा बरामद

एक अन्य मामले में पुलिस ने महेंद्र ठाकुर निवासी ब्रूरी से चंबाघाट के पास 0.85 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इस के अलावा मामले में पुलिस ने कपिल देव निवासी चौपाल शिमला के खिलाफ दर्ज किया हैं। पुलिस ने उससे डमरोग रोड पर 3.78 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इसके अतिरिक्त सतीश कुमार निवासी सोलन से पुलिस ने मझगांव के पास 1.11 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

 

Kuldeep