सोलन में हैरान कर देने वाली चोरी, परिवार को बेहोश कर दिया घटना को अंजाम (Video)

Sunday, Aug 05, 2018 - 02:08 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन के क्लीन में हैरान कर देने वाली चोरी की घटना सामने आई है। जहां एक परिवार के चार सदस्यों को नशीली चीज पिलाकर बेहोश कर दिया गया और फिर घटना को अंजाम दिया गया। चोर शातिराना ढंग से जाली काट कर खिड़की से कमरे में घुसे और मोबाइल फोन और नकदी पर हाथ साफ किया। इस चोरी का खुलासा तब हुआ जब परिवार के लोगों को होश आया। उन्होंने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।


इस घटना से क्लीन निवासी बेहद सहमे हुए हैं और उन्हें शक है कि इसको रेलवे ट्रैक पर अक्सर बैठने वाले नशेड़ियों में से किसी ने अंजाम दिया है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि वह नशेड़ियों पर नकेल कसने के लिए कुछ कारगर कमद उठाए।


पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि जैसे ही उन्हें चोरी की घटना का पता सुबह चला तो उन्होंने तुरंत इस घटना की शिकायत सपरून पुलिस को दी। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि पुलिस ने न इस चोरी की घटना पर कोई मामला दर्ज किया है और न ही मौके का मुआयना किया है। पुलिस के इस ढुलमुल रवैये के चलते क्लीन निवासी सकते में है और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उनकी मांग है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले नशेड़ियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। 


 

Ekta