जंगल में इस हालत में मिला सोसायटी का इंस्पैक्टर, 3 सप्ताह से था लापता

Saturday, Nov 24, 2018 - 06:22 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): जिला बिलासपुर के शाहतलाई से 3 सप्ताह से लापता हुए सोसायटी के इंस्पैक्टर के शव को स्वारघाट थाना पुलिस ने स्वारघाट के समीप प्राचीन काली माता मंदिर तिउन के जंगल से बरामद कर लिया है। पुलिस थाना स्वारघाट को काली माता मंदिर तिउन के पुजारी रमेश ठाकुर ने शुक्रवार शाम को सूचना दी थी। सूचना के बाद तुरन्त कार्रवाई करते हुए स्वारघाट थाना की पुलिस ने जंगल से शव को सड़ी-गली अवस्था में बरामद कर लिया है। शव धर्मपाल (40) पुत्र स्व. बक्शी राम गांव सुह डाकघर जेजवी तहसील झंडूता जिला बिलासपुर का है, जिसकी पहचान उसके परिजनों ने घटनास्थल पर आकर पुलिस की मौजूदगी में की है।

पुलिस व फोरैंसिक टीम ने घटनास्थल से जुटाए सबूत

बता दें कि स्वारघाट थाना की पुलिस को कुछ दिन से लापता व्यक्ति के मोबाइल की लोकेशन स्वारघाट के आसपास मिल रही थी। हालांकि पुलिस तब से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। घटनास्थल पर जांच के लिए पुलिस अधीक्षक बिलासपुर अशोक कुमार व घुमारवीं के डी.एस.पी. राजेन्द्र जसवाल व स्वारघाट थाना व तलाई थाना की पुलिस व फोरैंसिक जांच के कर्मी एफ.एस.एल. जुन्गा शिमला नसीब सिंह पटियाल ने उस जगह का मुआयना करके साक्ष्य जुटाए हैं। बरामद हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. शिमला ले जाया गया है।

हत्या के मामले से पर्दा नहीं हटाया तो करेंगे आंदोलन

घटनास्थल पर शव की शिनाख्त करने पहुंचे मृतक के मामा कर्म चन्द व अन्य परिजनों ने एस.पी. बिलासपुर की मौजूदगी में कहा कि धर्मपाल की ड्यूटी के दौरान रहस्यमय ढंग से लापता हुआ था। उन्होंनेे चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जल्द ही हत्या के मामले से पर्दा नहीं हटाया तो वे आंदोलन करने को विवश होंगे।

Vijay