Social Media पर छाया हिमाचल की इस क्यूट सिंगर का गाना

Saturday, Apr 29, 2017 - 01:03 PM (IST)

शिमला (नितेश): हिमाचल में सिंगिंग कंपीटिशन रफी नाइट्स का 2 बार खिताब जीत चुकी सिंगर मेघना आनंद हिंदी के बाद अब पंजाबी गीतों में भी धमाल मचा रही है। हाल ही में लॉन्च किया गया पंजाबी गीत 'दिल मेरा सजना' सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। अब तक इसे 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। मेघना की आवाज हिमाचल और पंजाब में युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही है। मेघना ने कहा कि ‘महादेव प्रोडक्शन’ के बैनर तले बना ‘दिल मेरा सजना’ एक रोमांटिक गाना है और इसकी शूटिंग शिमला और गुरदासपुर में हुई है जबकि इस गाने को पंजाब की ‘जेस रिकार्ड्स’ ने लांच किया है। 


म्यूजिक डायरैक्टर समीर ने दिया गाने का म्यूजिक
गाने का म्यूजिक बॉलीवुड के म्यूजिक डायरैक्टर समीर ने दिया है जबकि गाने के बोल जॉन गिल ने लिखे हैं। इसके अलावा यहां वीडियो ऑडीटर गौरव कुमार, वीडियो डायरैक्टर राजेश कुमार, असिस्टैंट डायरैक्टर किरण शर्मा व डै्रस डिजाइनर अनुराग हैं। किरदार की भूमिका वरुण वर्मा और मुस्कान विष्ट ने अदा की है।


यू-ट्यूब पर हिट हुआ था यह हिन्दी गाना  
बता दें कि शिमला के गांव छैला बगैण की रहने वाली मेघना आनंद बीते 3 साल से क्लासिकल म्यूजिक सिख रही है और कोटशेरा कालेज से संगीत की पढ़ाई कर रही है। इससे पहले मेघना आनंद का हिन्दी गाना ‘ए खुदा’ यू-ट्यूब में काफी हिट हुआ था। इस गाने का विमोचन बीते वर्ष रफी नाइट में राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किया था।