कुल्लू में कर्फ्यू का 7वां दिन, सोशल डिस्टैंस को लेकर जागरूक है जनता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 04:25 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू जिला में मंगलवार को कर्फ्यू का 7वां दिन है और हर दिन की तरह मंलगवार को भी लोग जरूरी सामान लेने के लिए ही बाजार को निकले। ढालपुर की बता करें तो यहां पर भी लोग सोशल डिस्टैंस बनाकर ही खरीदारी कर रहे हैं। यही नहीं, यहां पुलिस विभाग के कर्मचारी भी तैनात हैं और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सोशल डिस्टैंसिंग मैंटेन कर रहे हैं। एसपी कुल्लू गौरव सिंह भी पूरी व्यवस्था को देख रहे हैं और पुलिस कर्मचारियों को दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं।
PunjabKesari, Police Image

7 दिनों 48 लोगों की हुई गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि लोग कफ्र्यू का अच्छी तरह से पालन कर रहे हैं और सोशल डिस्टैंसिंग भी रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 2 दिनों से पुलिस विभाग को सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग नदी-नालों व पहाडिय़ों के रास्तों से दूसरे जिलों व दूसरे राज्यों के लिए निकल रहे हैं, जिस पर पुलिस की टीमों ने 288 लोगों को पकड़ कर वापस उन्हीं के स्थान पर भेज दिया है।उन्होंने कहा कि  22 मार्च से अब तक लगभग 48 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 24 मुकद्दमे पंजीकृत किए गए हैं।
PunjabKesari, SP Kullu Image

महामारी से जिला वासियों व देशवासियों को बचाना है

वहीं डीसी डॉ. रिचा वर्मा ने बताया कि पूरी कोशिश की जा रही है कि इस महामारी से जिला वासियों और अपने देशवासियों बचा कर रखा जाए। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि अभी जहां हंै वहीं पर ही रहिए, आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। यदि कोई दिक्कत आती है तो हमें संपर्क करें। उन्होंने कहा कि अगर बहुत ही जरूरी मेडिकल में आवश्यकता है तो ही परमिशन दी जा सकती है।
PunjabKesari, DC Kullu Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News