... इसलिए वो चढ़ गई 125 फुट ऊंची पानी की टंकी पर

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 03:01 PM (IST)

पांवटा साहिब : प्यार में जब धोखा मिलता है तो इंसान टूट सा जाता है। और फिर वह कुछ ऐसा करता है, जो सोचा भी नहीं होता है। प्यार को लूकर कई कहानियां और किस्से मशहूर है, जिसमें प्रेमियों ने कुछ अलग ही कर दिखाया है। ऐसा कुछ मामला पांवटा साहिब में देखने को मिला है जब प्यार में धोखा मिलने के बाद एक युवती 125 फुट ऊंची टंकी पनर चढ़ गई। सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में माजरा थाना के अंतर्गत सामने आया है। यहां एक महिला ने प्रेमी के चक्कर में अपने पति व बच्चों को छोड़ दिया, लेकिन प्रेमी से भी जब बेवफाई मिली। तो आपे से बाहर हुई महिला करीब 125 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गई। जिसके बाद किसी तरह महिला को नीचे उतारा गया और पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि घटना 4 दिन पहले की है, लेकिन अब खुलासा महिला का वीडियो सामने आने के बाद हुआ है। जानकारी अनुसार माजरा थाना के अंतर्गत मिश्रवाला में एक महिला अपने प्रेमी के की बेवफाई की वजह से करीब 125 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़कर मौत को गले लगाने की ठान चुकी थी, लेकिन तभी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पंहुचे पुलिसकर्मियों ने उसे समझा-बुझाकर नीचे उतार लिया। माजरा क्षेत्र की रहने वाली महिला की शिकायत पर प्रेमी लोकेश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक एक शादी शुदा महिला एक कुंवारे शख्स के साथ प्यार के जाल में फंस गई। शख्स ने महिला को पहले तलाक लेने को कहा। इसके बाद शादी करने की बात कही। एक अरसे से से महिला उसी व्यक्ति के साथ रहने भी लग गई, लेकिन आरोपी शादी के लिए टालमटोल करने लगा। जब कोई न्याय मिलता नजर नहीं आया तो वह महिला पानी की टंकी पर चढ़कर न्याय मांगने लगी। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने कहा कि पानी की टंकी पर चढने की घटना करीब 4 दिन पहले की है, इसके बाद महिला के बयान लेकर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस रिमांड में पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News