पुलिस को देख पहाड़ी से कूदा चरस तस्कर, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

Thursday, Nov 29, 2018 - 10:00 PM (IST)

कुल्लू: जरी पुलिस चौकी के अधीन बुर्जी मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान सामने पुलिस दल को देखकर एक व्यक्ति ने पहाड़ी की तरफ छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने नशे की खेप सहित एक महिला व पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

नैनो कार से बरामद की 1.227 किलोग्राम चरस

पुलिस के अनुसार जरी पुलिस चौकी प्रभारी चिंत राम के नेतृत्व में पुलिस के दल ने बुर्जी मोड़ पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान मलाणा की तरफ से एक नैनो कार आई, जिसे पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका। इस दौरान एक व्यक्ति ने कार से उतरकर पहाड़ी की ओर छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। कार से पुलिस ने 1.227 किलोग्राम चरस बरामद की है। एक महिला व एक अन्य व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार चल रहे एक अन्य शख्स की पुलिस तलाश कर रही है।

फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि पहाड़ी से छलांग लगाने वाले डाबे राम का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं गिरधारी लाल व एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। जरी के पुलिस चौकी प्रभारी चिंत राम ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि फरार चल रहे आरोपी की तलाश भी तेज कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vijay