सड़क किनारे पैदल चल रहे युवक से पकड़ी 4.233 किलोग्राम भुक्की

Thursday, Feb 25, 2021 - 04:03 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): नशे के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही फिर भी जिला में मादक पदार्थों की तस्करी  बदस्तूर जारी है। वीरवार काे बरमाणा थाना पुलिस ने 4.233 किलोग्राम भुक्की(चूरा-पोस्त)के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके पूरे नैटवर्क को खगांलने में जुट गई है। जानकारी के अनुसार वीरवार तड़के बरमाणा थाना के अन्वेषणाधिकारी एएसआई राजेश कुमार की अगुवाई में एक टीम चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी।

सुबह करीब सवा 4 बजे छड़ोल जट्टा के पास सड़क किनारे पैदल चल रहे एक युवक को देखकर पुलिस ने अपनी गाड़ी को उसके पास रोका तो उक्त युवक पुलिस को गाड़ी को देखकर भागने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने थोड़ी ही दूरी पर उसे दबोच लिया। पुलिस ने जब उससे इस तरह से भागने व उसके द्वारा हाथ में उठाए कैरी बैग के बारे सवाल किया तो वह काेई संतोषजनक जबाव नहीं दे सका।

शक के आधार पर कैरी बैग की जांच की गई तो उसके अंदर 10 पैकटों में पैक की गई भुक्की बरामद हुई, जिसका वजन कुल 4.233 किलोग्राम निकला। इसके बाद टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान मनोज शर्मा (24) निवासी जिला बदांयु उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Content Writer

Vijay