Special Narcotics Cell ने हैरोइन के साथ दबोचा तस्कर, महिला फरार

Saturday, Apr 13, 2019 - 07:12 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): नशे के विरुद्ध अभियान को जारी रखते हुए पुलिस ने शनिवार को पंजाब के एक बड़े कथित नशा तस्कर को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। यह सफलता एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल द्वारा गठित स्पैशल नारकोटिक्स सैल को इंदौरा के ठाकुरद्वारा में मिली है। जिस समय पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, उस समय उसकी पत्नी भी साथ थी, जो पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रही। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.एस.पी. संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब से इंदौरा के सीमांत गांवों में नशा तस्करी को अंजाम दिया जा सकता है, जिस पर स्पैशल नारकोटिक्स सेल की टीम को इंदौरा के मंड क्षेत्र में सक्रिय किया गया।

स्कूटी से बरामद हुआ 10.65 ग्राम चिट्टा

इस दौरान बरोटा से ठाकुरद्वारा की तरफ स्कूटी (पी.बी. 07 बीके-2794) पर अपनी पत्नी लक्ष्मी सहित आ रहे 34 वर्षीय आरोपी संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव नूरपुर तहसील व जिला होशियारपुर को सैल द्वारा रोका गया। इस दौरान स्कूटी से 10.65 ग्राम नशीला पदार्थ हैरोइन (चिट्टा) बरामद किया गया।

पुलिस को चकमा देने वाली महिला की तलाश जारी

वहीं पुलिस जब तलाशी ले रही थी तो उक्त आरोपी की पत्नी पुलिस को चकमा देकर कहीं छिप गई, जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने चिट्टे व स्कूटी को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस थाना इंदौरा में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Vijay