इंदौरा में पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 15.47 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार

Sunday, Jun 21, 2020 - 06:15 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत शनिवार रात मंड मियाणी-त्यौड़ा मार्ग पर एक व्यक्ति से 15.47 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) बरामद की है। थाना प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि पुलिस को गत दिवस गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मंड क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी का धंधा करता है। सूचना मिलने के बाद एएसआई सरताज सिंह, मुख्य आरक्षी विपन कुमार व आरक्षी मनजीत कुमार की टीम उक्त मार्ग पर नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया और सामने पुलिस टीम देखकर यू टर्न लेने लगा, जिस पर पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिस ने उसे धर दबोचा और तलाशी लिए जाने पर मोटरसाइकिल की सीट के नीचे से पॉलीथीन पाऊच में हैरोइन पाई गई, जिसकी मात्रा 15.47 ग्राम आंकी गई।

बता दें कि इंदौरा पुलिस की पिछले एक साल के अर्से में हैरोइन के मामलों में यह अब तक की सबसे बड़ी सफ लता है। आरोपी की पहचान शेरू पुत्र नूर हुसैन निवासी गांव मीलवां के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हैरोइन को कब्जे में ले लिया है और उसका मोटरसाइकिल भी जब्त कर मामला दर्ज कर लिया गया है। एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay