बाथरूम में रखी माचिस की डिब्बी में मिली स्मैक, युवक गिरफ्तार

Friday, Aug 03, 2018 - 09:47 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): रोपा ठाठर में हटली पुलिस चौकी ने कार्रवाई करते हुए एक युवक से 1.730 मिलीग्राम स्मैक बरामद की। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बाथरूम की दीवार के अंदर स्मैक छुपाकर रखी थी जिसे पुलिस ने मौके से बरामद किया। इस मामले में मनोज कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक हटली पुलिस चौकी के रोपा ठाठर में पुलिस को पिछले कुछ समय से मनोज की नशे के कारोबार से जुड़े होने की शिकायतें मिल रही थीं।

स्थानीय लोगों ने की थी पुलिस से शिकायत
पिछले दिनों पुलिस में शिकायत कर स्थानीय लोगों ने मनोज की गतिविधियों पर संदेह व्यक्त करते हुए उसे दबोचने की पुलिस से गुहार भी लगाई थी। ग्रामीणों ने शिकायत में बताया था कि मनोज कुमार कई-कई दिन घर से बाहर रहता है और जब घर आता है तो गांव के युवाओं को एकत्रित कर उन्हें नशे का आदी बना रहा है। इसके बाद पुलिस उस पर पैनी नजर रख रही थी।

पुलिस ने अचानक दी घर पर दबिश
वीरवार को दोपहर बाद पुलिस चौकी प्रभारी लाल सिंह की अगुवाई में गुप्त सूचना के आधार पर मनोज कुमार के घर में अचानक दबिश दी। पुलिस को अचानक सामने देख मनोज कुमार घबरा गया। पुलिस टीम ने घर की तलाशी लेने के बाद आंगन में बने शौचालय व उसके साथ अटैच बाथरूम की भी गहनता से तलाशी ली। पुलिस को बाथरूम की दीवार के अंदर माचिस की डिब्बी दिखाई दी जिससे स्मैक बरामद की गई।

Vijay