जब भाजयुमो सम्मेलन में विस उपाध्यक्ष के सामने लगे ‘आऊटसाइडर गो बैक’ के नारे

Wednesday, Sep 25, 2019 - 10:36 PM (IST)

धर्मशाला (सौरभ): उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के पैनल तय होने के एक दिन बाद भाजपा में घमासान शुरू हो गया है। धर्मशाला के निकट फतेहपुर में बुधवार शाम को आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने जोन प्रभारी व विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज और युवा मोर्चा अध्यक्ष विशाल चौहान के सामने आऊटसाइडर गो बैक के नारे लगाए। भाजपाइयों ने टिकट के दावेदार विशाल नैहरिया के पक्ष में नारेबाजी करते हुए कहा कि धर्मशाला में बाहरी प्रत्याशी उन्हें किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं है।

नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी के पैनल में एसटी व ओबीसी वर्ग का एक भी दावेदार शामिल नहीं किया गया है जबकि इन वर्गों के धर्मशाला में सबसे अधिक वोटर हैं। पार्टी को स्थानीय कार्यकर्ताओं की बात सुननी ही होगी। इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज सहित अन्य नेता नीचे आकर नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को शांत रहने को कहते रहे लेकिन कार्यकर्ता टस से मस नहीं हुए और मंच के पास आकर नारेबाजी करने लगे।

कार्यकर्ताओं का कहना था कि पार्टी ने प्रत्याशियों के पैनल में धर्मशाला से बाहर के दावेदारों को शामिल किया है जोकि उन्हें मंजूर नहीं है तथा पार्टी के आला नेता अपने निर्णय पर पुनर्विचार कर स्थानीय कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाएं।

Vijay