थप्पड़ कांड : राहुल की आशा को लगाई लताड़ का वीडियो वायरल

Saturday, Dec 30, 2017 - 09:32 PM (IST)

शिमला: थप्पड़ कांड का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्र्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा वरिष्ठ नेत्री आशा कुमारी को लगाई गई लताड़ का भी वीडियो भी वायरल हो गया है। माना जा रहा है कि इंडियन नैशनल कांगे्रस हिमाचल प्रदेश के फेसबुक पेज से यह वीडियो कट पेस्ट किया गया है। बीते दिन जब राहुल गांधी पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे तो उनकी स्पीच कांग्रेस के फेसबुक पेज पर लाइव चल रही थी। ऐसे में कांग्रेस पदाधिकारियों के अनुसार संबंधित वीडियो वहीं से कट पेस्ट किया गया है। 

1 मिनट का है वीडियो
जो वीडियो वायरल हुआ है, वह करीब 1 मिनट का है। संबंधित वीडियो में राहुल गांधी पदाधिकारियों को पार्टी की विचारधारा के बारे में बता रहे हैं और उसमें आशा कुमारी का उल्लेख भी है। वायरल हुए वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हंै कि कांग्रेस पार्टी की जो विचारधारा है, वह सबको एक साथ लेकर चलने वाली विचारधारा है। किसी को भी पीछे छोडऩे की विचारधारा नहीं है। गुस्से को खत्म करने की विचारधारा है। प्यार की विचारधारा है और तमीज से बात करने की विचारधारा है।

जो हुआ आशा जी अच्छा नहीं हुआ
वीडियो में राहुल गांधी कहते नजर आ रहे हैं कि आज जो हुआ है, आशा जी, वह मुझे अच्छा नहीं लगा। खुली बात करता हूं, यह तरीका ठीक नहीं है। हाथ हमें किसी पर नहीं उठाना है, यह काम बीजेपी का है। कांगे्रस का कोई वर्कर और नेता किसी पर हाथ नहीं उठाएगा। यह प्यार की सेना है। 

थप्पड़ कांड पर क्या बोले सी.एम. जयराम
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अनौपचारिक बातचीत के दौरान विधायक आशा कुमारी व महिला कांस्टेबल के बीच उपजे विवाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें मालूम नहीं है कि यह किन परिस्थितियों में हुआ है। ऐसे में वह इस मामले की रिपोर्ट लेने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।