ज्वैलरी शॉप में चोरी मामले का छठा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Tuesday, Oct 16, 2018 - 08:40 PM (IST)

नाहन: शहर के दिल्ली गेट के समीप एक ज्वैलरी शॉप में चोरी के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। 5 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी, अब गैंग के छठे व अंतिम आरोपी को भी पुलिस ने मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि नाहन पुलिस टीम ने दिल्ली गेट के समीप दुकान से चोरी के मामले में आरोपी गोपाल उर्फ गुड्डू निवासी गजोला उत्तर प्रदेश को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है।

ये आरोपी हो चुके हैं पहले गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस इससे पहले गैंग के लक्ष्मी, पूजा, कलवा, राकेश व महेश सागर को गिरफ्तार कर चुकी है। गोपाल की गिरफ्तारी के बाद उक्त मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे लेकिन पिछले एक साल से पुलिस आरोपियों को दबोचने में लगी हुई थी। आखिकार पुलिस ने गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

देहरादून पुलिस के लिए वांटेड थी गैंग
ए.एस.पी. ने बताया कि चोरी की उक्त गैंग देहरादून पुलिस के लिए भी वांटेड थी। देहरादून पुलिस भी इनका पीछा कर रही थी। नाहन में भी उक्त आरोपी कई अन्य मामलों में शामिल थे, जिसके लिए शिकायतें दर्ज हैं। पुलिस अब आरोपियों से सख्त पूछताछ करेगी।

Vijay