SIU टीम को मिली सफलता, Volvo बस में सवार युवती चिट्टे के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 12:34 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश) : हिमाचल प्रदेश पुलिस नशा तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शने के मूड में नहीं है। वहीं ताजा घटनाक्रम में मंडी जिले के सुंदरनगर में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम मंडी ने पुंघ में नाके के दौरान एक युवती को 41.03 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम नेशनल हाईवे 21 पर पुंघ में मौजूद थी। इस दौरान दिल्ली से मनाली जा रही वॉल्वो बस HR-38Y9033 को चेकिंग के लिए रोका तो चेकिंग के दौरान पुलिस को देख एक 30 वर्षीय युवती घबरा गई। युवती की तलाशी लेने पर युवती के बैग से 41.03 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। जिस पर टीम द्वारा युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और युवती को सुंदरनगर पुलिस के हवाले किया।

उक्त खेप कहां जानी थी किस व्यक्ति से इसे खरीदा गया था इसके बारे में पुलिस युवती से गहनता पूछताछ कर रही है। बाजार में चिट्टे की कीमत लगभग 4 लाख रूपये आंकी जा रही है। आप को बताते चले की हिमाचल प्रदेश में चिट्टे का कारोबार दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। युवा वर्ग लगातार इसकी चपेट में आ रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है और युवती से गहनता से पूछताछ की जा रही है कि युक्ति चिट्टा कहां से लेकर आई और और किसे सप्लाई करने जा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News