SIU की टीम को मिली सफलता, नशे की बड़ी खेप सहित दबोचा दुकानदार

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 05:34 PM (IST)

कुल्लू: पुलिस ने भुंतर थाना के तहत सैंज के मझान इलाके में एक किरयाने की दुकान में छापा मारा। इस दौरान दुकान से 20 किलोग्राम चरस की खेप बरामद हुई। पुलिस एन.डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अब न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले कुछ महीनों से पुलिस के निशाने पर था। पहले भी पुलिस ने इस शख्स को दबोचने के लिए जाल बिछाया था लेकिन वह पुलिस को चकमा दे गया। इसके बाद पुलिस ने इस शख्स पर कड़ी नजर रखना शुरू कर दिया। अब पुलिस को इस शख्स को 20 किलोग्राम चरस के साथ दबोचने में कामयाबी मिली है। 

आरोपी इलाके में है चरस कारोबार का किंग 
यह शख्स इलाके में लोगों से चरस खरीदकर इसे स्टोर करता था। परचून खरीददारी के बाद आरोपी खेप को ठिकाने लगाता था। लम्बे समय से आरोपी इस गोरखधंधे में संलिप्त रहा है। एस.आई.यू. की टीम ने मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी पर नजर रखी और अब उसे दबोचा गया। आरोपी इलाके में चरस कारोबार का किंग है। बड़े पैमाने पर इसकी चरस कारोबार में संलिप्तता के खुलासे के बाद गोरखधंधे से जुड़े अन्य कारोबारी भी हिल गए हैं। नशा कारोबार की जड़ें कुल्लू में काफी गहरी हैं। 

एस.आई.यू. की टीम कर रही छानबीन
पुलिस की एस.आई.यू. की टीम इस बात का भी पता लगा रही है कि आरोपी क्या सिर्फ  चरस का ही कारोबार करता था या अन्य नशा भी बेचता था। एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने आरोपी चुनी लाल निवासी मझान सैंज की किरयाने की दुकान से चरस मिलने की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News