बहन बोली-साहब! मेरे भाई ने नहीं खाया जहर, बल्कि उसे....

Monday, May 21, 2018 - 06:57 PM (IST)

मंडी (नीरज): बीते शनिवार को मंडी जिला के धर्मपुर थाना के तहत आने वाले डरवाड गांव निवासी राजीव कुमार की मौत मामले में परिजनों ने एक महिला पर संदेह जताया है। परिजनों का कहना है कि राजीव ने खुद जहर नहीं खाया बल्कि उसे जहर खिलाया गया है। मृतक राजीव की बहन सावित्री देवी का कहना है कि उसके भाई ने उसे फोन करके बताया था कि उसे जहर खिलाया गया है। उसने पुलिस से इस बारे में हुई बात के कॉल रिकार्ड को सामने लाने की मांग उठाई है।


मामले की सही और निष्पक्ष जांच करे पुलिस
परिजनों का कहना है कि राजीव की पत्नी 11 वर्ष पहले लापता हो गई थी और वह बीते कुछ वर्षों से एक महिला के साथ रह रहा था लेकिन बीते कुछ महीनों से उक्त महिला उसके साथ नहीं रह रही थी। इसी बीच शनिवार को राजीव के जहर खाने की बात सामने आई और उसे सरकाघाट लाया गया जहां से उसे मंडी भेज दिया गया है। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अब परिजनों ने उक्त महिला पर ही संदेह जाहिर किया है। परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दी लेकिन पुलिस इस मामले की सही-ढंग से जांच पड़ताल नहीं कर रही है। उन्होंने मामले की सही और निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।


हर पहलू से हो रही मामले की जांच : एस.पी.
एस.पी. मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर बिसरा एफ.एस.एल. जांच के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने माना कि परिजनों ने एक महिला पर संदेह जाहिर किया है और उस आधार पर भी पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी मामले में सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है और डी.एस.पी. सरकाघाट खुद मामले को देख रहे हैं।

Vijay