सिरमौर के राजगढ़ में CM जयराम का रोड शो, रीना कश्यप के पक्ष में मांगे वोट

Tuesday, Oct 15, 2019 - 04:55 PM (IST)

सिरमौर (गोपाल): सिरमौर जिला के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी और कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को पच्छाद में पहुंचे। उन्होंने राजगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया तो दूसरी तरफ कांग्रेस उम्मीदवार ने डीलमन, नैना टिक्कर, बाग पशॉग में प्रचार किया। राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों से भाजपा के पक्ष में समर्थन देने की अपील की साथ ही कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस जीत को ऐतिहासिक बनाए।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जीत को ऐसा यादगार बनाया जाएगी प्रदेश के दूसरे 67 विधानसभा क्षेत्रों में भी इस जीत की चर्चा हो। जयराम ने कहा कि इस इलाके से सांसद भी ताल्लुक रखते हैं और जब विधायक भी भाजपा का बनेगा तो विकास को और बल मिलेगा। उधर दूसरी तरफ पच्छाद चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी भी जोर-शोर के साथ चुनाव प्रचार में बैठी हुई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। कांग्रेस उम्मीदवार गंगूराम मुसाफिर ने आज अपनी गृह पंचायत डीलमन,नैना टिक्कर,बाग पशॉग में चुनाव प्रचार किया। मुसाफिर ने दावा किया कि इस बार इस सीट पर कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने उपचुनाव के दौरान बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग के भी आरोप लगाए है साथ ही यह भी दावा किया कि इस बार बीजेपी कांग्रेस की मुकाबले में भी खड़ी नहीं दिख रही है। मुसाफिर 7 बार यहां से विधायक रह चुके हैं यह अलग बात है कि पिछली दो पारी से यहां लगातार बीजेपी के विधायक चुनते आ रहे हैं। पच्छाद उपचुनाव में इस बार मुकाबला त्रिकोणीय है बीजेपी से बागी दयाल प्यारी कांग्रेस और भाजपा को टक्कर दे रही है। कांग्रेस को उम्मीद है कि बीजेपी से बागी हुई दयाल प्यारी के चुनाव में उतरने का फायदा कहीं ना कहीं कांग्रेस को मिलेगा। 24 अक्टूबर का दिन ही बताएगा पच्छाद सीट पर कौन काम जो पाता है।

Ekta