सिरमौर में गरजे PM मोदी, बोले- अब कोई भी हिमाचल की तिजोरी पर पंजा नहीं मार सकता

Thursday, Nov 02, 2017 - 03:58 PM (IST)

नाहन: ताबड़तोड़ चुनावी रैली कर रहे पीएम मोदी ने कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रैहन के बाद सिरमौर के धौलाकुआं में कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। पीएम मोदी ने कहा कि एक छोटे से राज्य में भी लुटेरे उसके खजाने को लूटने में लगे हुए हैं। धौलाकुआं में जनसभा में मोदी ने कहा कि हमारा संकल्प है कि हिमाचल को ऐसी सरकार देंगे, जिसमें कोई भी हिमाचल की तिजोरी पर पंजा नहीं मार सके। अब कोई पंजा हिमालय के खजाने पर डाका नहीं डाल सकता। उन्होंने कहा कि देश को भ्रष्टाचार से बचाना है। हमने कसम खा रखी है कि देश की जड़ों को जो भ्रष्टाचार दीमक की तरह खा रहा है उसे खत्म करना है। उन्होंने कहा कि हिमाचल का चुनाव ऐसा है जिसमें कांग्रेस को भी पता है कि उसका सुपड़ा साफ होने वाला है।


हमारी सरकार ने 3 लाख फर्जी कंपनियों को बंद किया
मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने 3 लाख फर्जी कंपनियों को बंद कर दिया गया है। हिमाचल में विकास का संकल्प ले करके भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं की केवल एक ही पहचान है,वो है भ्रष्टाचार। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हिमाचल अब विकास की ओर बढ़ चुका है। विकास का डबल इंजन हिमाचल को ऊंचाईयों के नए स्तर पर ले जाएगा। मोदी ने बड़े ही सहजे शब्दों में कहा कि आप 9 तारीख को बटन दबाने ही वाले हैं और कमल को जिताने ही वाले हैं। साथ ही उन्होंने जनता को कहा कि  9 तारीख को वह पहले मतदान करें फिर जलपान।  


बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया
इससे पहले धौलाकुआं में पीएम मोदी के पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। रैली को लेकर भाजपा समर्थकों और लोगों में काफी उत्साह दिखा। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 18 वर्षों के बाद सिरमौर आए हैं। इससे पहले वह वर्ष 1999 में यहां आए थे। नाहन के बड़ा चौक में उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया था। हालांकि, उस दौरान वह देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि हिमाचल भाजपा के प्रभारी थे।