साहब! मेरा बेटा मरा नहीं उसे मारा गया है

Friday, Sep 14, 2018 - 11:37 AM (IST)

धर्मशाला : साहब! मेरा बेटा मरा नहीं उसे मारा गया है लेकिन अभी तक उसके हत्यारे खुले घूम रहे हैं। साहब जल्द मेरे बेटे के हत्यारों को पकड़कर उन्हें सजा दी जाए। वीरवार को भिरड़ी गांव के सुरेश कुमार (32) की रहस्यमयी कारणों से हुई मौत की जांच व उसके हत्यारों को सजा दिलाने के लिए सुरेश कुमार की माता राजकुमारी ने एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल को शिकायत पत्र प्रेषित कर न्याय की गुहार लगाई है। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल को सौंपे गए शिकायत पत्र में मृत सुरेश की माता राजकुमारी ने बताया कि मेरा बेटा सुरेश 22 जून को बाइक की सर्विस करवाने के लिए शहर की तरफ रवाना हुआ था लेकिन 2 दिन तक घर वापस न पहुंचने पर बेटे सुरेश की  चिंता होने लगी।

उन्होंने बताया कि सुरेश के 2 दिन तक घर न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दी। परिजनों द्वारा जारी तलाश के बाद 5 दिन बाद 28 जून को मेरे बेटे सुरेश की चढियार के जंगल में एक पेड़ की टहनी के साथ लटकी सड़ी-गली लाश मिली, जिसकी जानकारी बैजनाथ पुलिस और पंचरुखी पुलिस को दी गई। साहब आज मेरे बेटे की मौत को 4 माह का समय बीत चुका है लेकिन पुलिस अभी तक सुरेश की मौत के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। परिजनों ने यह भी बताया कि सुरेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कोई चोट का निशान नहीं मिला है और हैरानी की बात यह है कि एक छोटी सी टहनी के साथ फंदा लगाना कैसे संभव है।

परिजनों ने बताया कि जहां पर मृत सुरेश का शव मिला है उसके आधे किलोमीटर की दूरी पर उसका रुमाल और बाइक मिली है। उन्होंने बताया कि सुरेश के शव के पास से उसका पर्स और लाइसैंस अभी तक नहीं मिला पाया है। ऐसे में साफ हो जाता है कि सुरेश की किसी ने हत्या की है। सुरेश की माता राजकुमारी ने बताया कि बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए वे दर-दर की ठोकरें खा रही लेकिन अभी तक मेरे बेटे को इंसाफ नहीं मिल पाया है। उधर, एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने इस मामले की जांच के आदेश डी.एस.पी. पालमपुर और एस.एच.ओ. पंचरुखी को दिए गए। इस मौके पर किशोर कुमार, डा. मेहमी, संजय, पवन चौधरी, राकेश कुमार, राजेश कुमार व अन्य महिलाएं  उपस्थित रहीं। 
 

kirti