साहब! एक तो पानी नहीं, दूसरे जेई कर रहा बदतमीजी

Thursday, Jan 19, 2017 - 03:16 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह): सर्दियों के मौसम में पेयजल समस्या से जूझ रहे धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के टौरखौला और कूल पंचायतों के सैकड़ों लोगों को दिक्कतें पेश आ रही है, जिसके चलते आज हमीरपुर आई.पी.एच. मुख्य कार्यालय में दर्जनों लोगों ने पहुंच कर आई.पी.एच. एस.ई.एस. के सोढ़ी को ज्ञापन सौंपा। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से पेयजल समस्या के समाधान की मांग की। साथ ही ग्रामीणों ने आई.पी.एच. विभाग के जेई की लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करने की शिकायत की। 


एस.ई.एस. ने ग्रामीणों को पेयजल समस्या से निजात दिलाने का दिया आश्वासन
इस अवसर पर एस.ई.एस. ने ग्रामीणों को जल्द पेयजल समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया। स्थानीय पंचायतों के नुमाइदों ने बताया कि ग्रामीणों को काफी दिनों से पेयजल समस्या से जूझना पड रहा है और इस बारे में सबंधित विभाग को भी बताने के बाद भी समस्या हल नहीं की गई है, जिसके बाद अब मजबूरन लोगों को हमीरपुर एसई के कार्यालय में आकर शिकायत करनी पड़ी है। उन्होंने बताया कि जेई ने भी बतमीजी से बात की जिससे ग्रामीणों में बहुत रोष है। 


पेयजल समस्या को दूर करने की लगाई गुहार
भाजयुमो राष्टीय सचिव नरेन्द्र अत्री ने बताया कि आई.पी.एच. विभाग के पास दो पंचायतों के प्रधान, उपप्रधानों के साथ ग्रामीणों ने मिलकर पेयजल समस्या को दूर करने की गुहार लगाई है। उन्होंने समस्या पर चिंता जताते हुए कहा कि लोगों की समस्या को दूर करने के लिए आई.पी.एच. विभाग भी कार्यप्रणाली पर भी असंतोष जताया। वहीं आई.पी.एच. एस.ई.एस. के सोढ़ी ने बताया कि दोनों पंचायतों की पेयजल समस्या को जल्द दूर किया जाएगा और इस बात का पता लगाया जाएगा कि किस वजह से पेयजल समस्या बाधित हो रही है।