नोटबंदी के बाद आतंकी गतिविधियों में काफी गिरावट : अनुराग

Thursday, Jan 19, 2017 - 11:09 PM (IST)

नयनादेवी: नोटबंदी के बाद आतंकवाद गतिविधियों में काफी गिरावट हुई है। यह बात हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने नयनादेवी के समीप गांव नैहला में जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि जो आतंकवाद कुछ महीने पहले काफी पनप रहा था, नोटबंदी के बाद अब लोगों ने उससे राहत की सांस ली है। कुछ दिन इसके लिए जरूर दिक्कत का सामना करना पड़ा परंतु अब धीरे-धीरे लोगों को एहसास हो गया है कि मोदी जी ने जो किया है वह सही है तथा आज काला धन बाहर आ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को देश के हर गरीब ने अपनाया है तथा सर्जिकल स्ट्राइक से जवानों में जोश दोगुना हुआ है। अब महंगाई भी धीरे-धीरे कम हो रही है। इस अवसर पर भाजपा विधायक रणधीर शर्मा भी मौजूद रहे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि आने वाले पांचों राज्यों के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जनता फैसला सुनाएगी।

सड़क को पक्का करने के लिए किया भूमि पूजन
इस अवसर पर कि ओलिंडा से नैहला के लिए सड़क को पक्का करने के लिए आज भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर बी.बी.एम.बी. के चेयरमैन एस.के. शर्मा भी उपस्थित थे। इस सड़क की वर्षों से लोगों की डिमांड थी तथा अब इस सड़क का काम बी.बी.एम.बी. के माध्यम से शुरू हो गया है। गांव नैहला में चल रही डिस्पैंसरी को भी अनुराग ठाकुर ने वहीं पर ही चलाने के लिए बी.बी.एम.बी. के अधिकारी एस.के. शर्मा को निर्देश दिए। 

ग्वालथाई से भाखड़ा तक सुरक्षा की दृष्टि से लगेगी साइट
ग्वालथाई से भाखड़ा तक सुरक्षा की दृष्टि से साइट लगाने के लिए मौके पर ही अनुराग ठाकुर ने लोगों को समस्या से निजात दिलवाई। नैहला से धारपचीगल गांव को पेयजल समस्या से निजात दिलवाने के लिए गांव में और नल लगवाने के लिए भी अनुराग ठाकुर ने विभागीय अधिकारियों को आदेश जारी किए। इस अवसर पर उन्होंने नैहला गांव से आगे वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तक सड़क को पक्का करने के भी आदेश जारी किए। 

वीरभद्र सरकार भी अब एक डूबता हुआ जहाज है : रणधीर
इस अवसर पर विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा इन 4 वर्षों में कोई भी काम नहीं किया गया तथा वीरभद्र सरकार बदला-बदली के चक्कर में लोगों की भावनाओं से खेलती रही।  उन्होंने कहा कि इस वर्ष चुनावी वर्ष है तथा वीरभद्र सरकार भी अब एक डूबता हुआ जहाज है।