सिद्धू ने पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाकर किया सैनिकों का अपमान : विक्रम

Tuesday, Aug 21, 2018 - 12:08 PM (IST)

डाडासीबा : उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरिंदर सिंह के उस बयान का स्वागत किया है, जिसमें अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान आर्मी चीफ  को गले लगाने पर नवजोत सिंह सिद्धू को गलत ठहराया है। डाडासीबा वन विश्राम गृह में पत्रकारों को संबोधित करते हुए विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से पाक प्रेमियों के खिलाफ  कार्रवाई करने की अपेक्षा नहीं की जा सकती लेकिन अमरेन्द्र सिंह से यह उम्मीद है कि वह सिद्धू के खिलाफ  आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

उद्योग मंत्री ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर पाक प्रेमियों को शाबाशी देने का आरोप लगाते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर का निलम्बन रद्द कर कांग्रेस ने यह साबित कर दिया है कि उनकी पार्टी पाकिस्तान प्रेमियों की हिमायती है। कांग्रेस देशभक्ति का खोखला ढोंग करती है, जिसका खामियाजा उसे लोकसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

विक्रम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान के शपथ समारोह में भेज कर देश का अपमान किया है। सिद्धू कपिल देव व सुनील गावस्कर से बड़े खिलाड़ी नहीं थे बावजूद इसके सिद्धू ने जहां पी.ओ.के. राष्ट्रपति की बगल में बैठकर देश को अपमानित किया, वहीं इंडिया लौट आने के बाद सिद्धू ने यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान के अंदर उसे जो 2 दिन में मिला है, वह भारत के अंदर रहकर उन्हें पूरी जिंदगी नहीं मिला। उन्होंने सिद्धू को इंडिया छोड़ कर पाकिस्तान लौट जाने की सलाह देते हुए कहा कि देश इस तरह के गद्दारों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। अापकी हंसी बहुत ही सुंदर है 

kirti