नयनादेवी में श्रावण अष्टमी मेला संपन्न, अधिकारी-कर्मचारी किए सम्मानित

Tuesday, Aug 21, 2018 - 04:34 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्रीनयनादेवी में श्रावण अष्टमी मेला धूमधाम के साथ संपन्न हो गया। मेले के दौरान बेहतर सेवाएं प्रदान करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को मेला अधिकारी विनय कुमार ने सम्मानित किया। इस मौके पर उनके साथ सहायक महिला अधिकारी अनिल चौहान और भाजपा कार्यकारिणी सदस्य व मंदिर न्यासी आशुतोष शर्मा भी मौजूद रहे। यह सन्मान समारोह मंदिर न्यास की धर्मशाला में मनाया गया, जिसमें सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया और मेला अधिकारी ने मंदिर न्यास की तरफ से अधिकारियों को माता की फोटो एवं चुनरी भेंट करके सम्मानित किया।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि श्रावण अष्टमी मेला सुख-शांति के साथ संपन्न हुआ है। लगभग 5 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने इस मेले में मां नयनादेवी के दर्शन किए और अपने घर-परिवार के लिए सुख-समृद्धि की कामना की। उन्होंने कहा कि अधिकारियों और कर्मचारियों की दिन-रात की मेहनत का फल है कि यह मेला शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ है।

भाजपा कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष शर्मा ने कहा कि हिमाचल सरकार के दिशा-निर्देशों से मेला पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ है, जिसके लिए सभी लोग बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले श्रावण  अष्टमी मेला में और भी बेहतर सुविधा देने के लिए प्रदेश सरकार प्रयासरत रहेगी ताकि श्रद्धालुओं को हर तरह की सुविधा यहां पर प्राप्त हो और वे माता के दर्शन करके खुशी-खुशी घरों को लौटें।

Vijay