2 गुटों में मारपीट के दौरान चली गोली, 2 घायल PGI रैफर

Saturday, Feb 03, 2018 - 01:58 AM (IST)

बी.बी.एन.: थाना नालागढ़ के तहत गुल्लरवाला में 2 गुटों में मारपीट के दौरान एक युवक ने दूसरे पर फायर कर दिया। मारपीट के दौरान दराट व तेजधार हथियार से वार किया गया। मारपीट में दोनों गुटों के 3 युवक घायल हुए हैं, जिनमें से 2 युवकों को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। यह मारपीट पुरानी रंजिश के चलते हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट आदि के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पिस्टल निकाली और युवक पर कर दिया फायर 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संदीप कुमार पुत्र हरमेश चंद निवासी रामपुर डाकघर कालीबाड़ी तहसील नालागढ़ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह देविन्द्र, विक्रम व मनेंद्र कुश्ती देखने बघेरी गए थे। शाम को वे सभी मनेंद्रको उसके गांव कुलाड़ी छोडऩे जा रहे थे। इस दौरान गुल्लरवाला से थोड़ा आगे जाने पर कुलविन्द्र निवासी दयोली, दीपू निवासी वासोवाल व अजु व बिजु बाइकों पर आए और उन्हें रोक लिया। इस दौरान कुलविन्द्र ने पिस्टल निकाली और देवेन्द्र पर फायर कर दिया लेकिन उसे गोली नहीं लगी। 

युवकों पर किया तेजधार हथियारों से हमला
गोली चलते ही दीपू ने देवेन्द्र व विक्रम के ऊपर दराट से तथा अजु व बिजु ने किसी तेजधार हथियार से हमला कर दिया। कुलविन्द्र ने दूसरा रौंद निकाला व पिस्टल में डाला। जैसे ही कुलविन्द्र पिस्टल बंद करने लगा तो उसे अमन तथा मनेन्द्र ने पकड़ लिया। मारपीट में देवेन्द्र व विक्रम को सिर, पीठ व बाजू आदि में चोटें आई हैं तथा कुलविन्द्र को भी चोटें लगी हैं। एस.पी. बद्दी गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि 3 लोगों को चोटें आई हैं जिसमें से 2 को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया है।