बिजली बोर्ड में स्टाफ की कमी, देखिए बिल जमा करवाने आ रहे लोगों को कैसे लग रहा झटका

11/19/2019 5:57:04 PM

शिमला (तिलक राज): हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में कर्मचारियों की भारी कमी चल रही है, जिसका खमियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। शिमला की जनता को सुबह से शाम तक बिल जमा करवाने के लिए लाइन में खड़ा होकर घंटों इंतजार करना पड़ रहा है, जिससे लोगों में खासा रोष है। इतना ही नहीं, 95 वर्षीय बजुर्ग को भी बिल जमा करवाने के लिए लाइन में लगना पड़ रहा है।
PunjabKesari, Billing Image

शिमला के रिज सहित आसपास के सभी छोटा शिमला, कसुम्पटी, विकास नगर में बिजली बिल के भुगतान के लिए बनाए गए काऊंटरों का भी यही हाल है। लोग लम्बी लाइन में बिल जमा करवाने के लिए खड़े नजर आ रहे हैं। शहर के लोगों ने सरकार से स्टाफ भर्ती करने की मांग की है ताकि लोगों को परेशानी न उठानी पड़े।
PunjabKesari, Billing Image

वहीं बिजली बोर्ड शिमला कसुम्पटी डिवीजन के एक्सियन लोकेश ठाकुर ने बताया कि स्टाफ की कमी के कारण थोड़ी परेशानी लोगों को उठानी पड़ रही है लेकिन फिर भी लोगों को परेशानी कम हो इसके लिए प्रयास किया जा रहा है। गौरतलब है कि बिजली के बिलों को जमा करवाने के लिए लोगों को हर महीने इस तरह की परेशानी उठानी पड़ती है लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगती है। लोगों ने सरकार से समस्या के समाधान की गुहार लगाई है।
PunjabKesari, Xen Lokesh Thakur Image


Vijay

Related News