Cold Drink की बोतलों में नशे का सामान बेच रहा था दुकानदार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Thursday, Oct 17, 2019 - 07:32 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों में शराब बेचने का अवैध धंधा करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामला ज्वालाजी के साथ लगते क्षेत्र चिहडू में पेश आया है। इस मामले में पुलिस ने जीत राम को शराब का अवैध धंधा करने के आरोप में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त व्यक्ति जिसकी पैट्रोल पंप देहरा रोड ज्वालामुखी में बीड़ी-सिगरेट व कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान है वह शराब बेचने का अवैध धंधा कर रहा है। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मनोहर चोधरी के नेतृत्व में एएसआई दूनी चंद व उनकी पुलिस टीम ने जब उक्त दुकान में छापा मारा तो यहां पुलिस ने दुकान की तलाशी के दौरान कोल्ड ड्रिंक्स की अलग-अलग 18 छोटी-बड़ी बोतलों से देसी शराब (5030 एमएल) बरामद की।

कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों में शराब बरामद होने पर पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत कार्रवाई अमल में लाते हुए उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर शराब की बोतलों को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति काफी समय से दुकान की आड़ लेकर यहां शराब का अवैध धंधा कर रहा था। हालांकि पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

 

Vijay